Home Events कलीसियाई अगुवों की सभा – नवम्बर 2022

कलीसियाई अगुवों की सभा – नवम्बर 2022

यह सभा ‘मार्ग सत्य जीवन‘ द्वारा आयोजित की जा रही है जो कलीसिया के अुगवों, सह-अगुवों, पासबानी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे भाईयों तथा भविष्य में कलीसिया की अगुवाई के लिए तैयार हो रहे भाईयों के लिए है। इस सभा में वचन का सही रीति से अध्ययन करने, विश्वासयोग्यता से वचन का प्रचार करने तथा बाइबल के आधार पर एक कलीसिया की मुख्य विशेषताओं पर शिक्षा प्रदान की जाएगी। कलीसिया में उसके लागूकरण पर शिक्षा प्राप्त करेंगे। इसके साथ ही वचन के आधार पर एक स्वस्थ्य कलीसिया में पाई जाने वाली आवश्यक बातों को सीखेंगे।

हम आशा करते हैं कि यह चार दिवसीय सेमिनार हमारे भाईयों (पास्टरगण) को स्वस्थ्य कलीसिया को समझने तथा प्रभु यीशु ख्रीष्ट के सुसमाचार का प्रचार करने के लिए उत्साहित करेगा। हमारी इच्छा है कि पासबानीय सेवा कार्य लगे हुए हमारे पास्टरगण और अधिक वचन द्वारा पोषित किए जाएँ तथा प्रभु में और भी अधिक उत्साहित किए जाएँ जिससे वचन आधारित कलीसियाओं का निर्माण हो सके।

प्रिय मित्रों, कृपया आप अपने व्यस्तता के मध्य समय निकालें और इस सेमिनार में भाग लें। इस सभा के समय विभिन्न सत्रों द्वारा प्रोत्साहित हों, चुनौती पाएं और सेवा कार्य हेतु और तैयार हो सकें।

Date

Nov 17 - 20 2022
समाप्त हो गया

Time

10:00 am - 3:00 pm

शुल्क

INR500.00

स्थान

सेंट जॉन विआनी स्कूल, सेक्टर 6, वृन्दावन कॉलोनी
लखनऊ