विश्वास क्या है? (What Is Faith)

आर. सी. स्प्रोल

0.00100.00

इस पुस्तिका “विश्वास क्या है? (What Is Faith)” में डॉ. आर. सी. स्प्रोल ने बाइबलीय दृष्टिकोण से विश्वास को विवेचित किया है, जो अर्थपूर्ण और आधारित होता है। वे इब्रानियों 11 के माध्यम से दिखाते हैं कि परमेश्वर पर विश्वास करना क्या है और कैसे हमें उसके वचन पर जीवन जीना चाहिए।

विश्वास क्या है? (What Is Faith)

हम प्रायः लोगों को यह कहते हुए सुनते हैं, “बस थोड़ा विश्वास रखो।” परन्तु विश्वास क्या है? (What Is Faith)  क्या यह अन्धेरे में छलाँग लगाने के समान है? बिना प्रमाण के किसी बात पर विश्वास करना? बाइबल विश्वास को कैसे परिभाषित करती है?

इस पुस्तिका में डॉ. आर. सी. स्प्रोल इब्रानियों 11 को विश्वास की बाइबलीय परिभाषा के लिए देखते हैं: परमेश्वर पर विश्वास करना और उसके वचन के अनुसार जीवन जीना। इतिहास में परमेश्वर के लोगों के जीवन को देखते हुए, वे दिखाते हैं कि उन्होंने भविष्य को न जानते हुए परमेश्वर पर कैसे भरोसा किया। उन्हीं के समान, जब हम जीवन में संघर्षों का सामना करते हैं तो हमें भी परमेश्वर पर भरोसा करना चाहिए।

डॉ. आर. सी. स्प्रोल द्वारा लिखी गई यह अति महत्वपूर्ण प्रश्न पुस्तिका श्रृंखला, मसीहियों और विचारशील जिज्ञासुओं द्वारा प्रायः पूछे जाने वाले महत्वपूर्ण प्रश्नों के संक्षिप्त उत्तर प्रस्तुत करती है।

भार 0.48 kg
आयाम: 16 × 11.5 × 0.5 cm
प्रारूप (Format)

,

प्रकाशक (Publisher)

आईएसबीएन (ISBN)

9788194608950

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “विश्वास क्या है? (What Is Faith)”

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Special Offer!

ESV Concise Study Bible

Get the ESV Concise Study Bible for a contribution of only 500 rupees!

Get your Bible